महिलाएं पुरुषों के किन अंगों को देखकर आकर्षित होती हैं ! Which parts of men are attracted by women?

मनोज लालवानी (Manoj Lalwani),


बात महिलाओं की पसन्द की है तो बहुत सारे विकल्प होने ज़रूरी हो जाते हैं। क्योंकि चुनने के लिए कम विकल्प होने से अधिकांश महिलाएँ तनाव में आ जाती हैं। यह विकल्प, सौभाग्यवश, बहुतेरे और सशरीर मौजूद हैं। अगर पुरुष के अंगों का ज़िक्र होगा तो उनका शरीर अपने आप आएगा। सबसे पहले बात करते हैं पुरुष शरीर की। मगर उस से पहले बात करनी पड़ेगी महिला की चाह की। क्योंकि महिला की चाह पुरुष का विशेष अंग नहीं होता, बल्कि उनका अंग प्रत्यंग होता है। और सिर्फ़ अंग प्रत्यंग ही नहीं, उसके साथ ना जाने कितने और रंग ज़रूरी हैं। तो बात करते हैं पुरुषों के इन्हीं अंग-प्रत्यंग, रंग-ढंग की महिलायें, पुरुष की उस चीज़ की तरफ़ सबसे ज़्यादा खिंचाव महसूस करती हैं, जिस चीज़ की वो ख़ुद में कमी पाती हैं। वैसे यह सिद्धान्त हम सभी पर लागू होता है “हम उसी और खिंचे चले जाते हैं, जिस की हम ख़ुद के जीवन में कमी पाते हैं।” चूँकि बात यहाँ महिलाओं की है तो हम उन्ही की बात करते हैं। सबसे पहली कमी जो लगभग हर महिला को पुरुष की तुलना में खलती है। वो है “क़द” महिलाएँ ख़ुद से लम्बे पुरुषों की तरफ़ आकर्षित होती ह…

What girls are most pleased to hear about ! किन बातों को सुनकर लड़कियां सबसे ज्यादा खुश होती हैं



एक लड़की हूँ इसलिए शायद ये बेहतर बता सकती हूँ कि लड़कियों को कौनसी बात ज्यादा पसंद है. और कौन सी बातो से वो सबसे ज्यादा ख़ुश होती है..
  • जैसे हर इंसान को अपनी तारीफ पसंद होती है वैसे है हर लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है. ऐसा नहीं कि हर किसी की तारीफ से वे ख़ुश हो जाती है. लड़कियों को जो पसंद है या जो उसके दिल के करीब होता है. उनकी तारीफ से वे फूली नहीं समाती..
  • लड़कियों को अपने बाहरी दिखावे के बारे मे भी बहुत उत्सुक्ता होती है. अगर लड़की किसी अवसर पे अपने आप को सजाती है तब उसे अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है.
  • आपको शायद पता नहीं होगा की लड़कियाँ अक्सर दूसरी लड़कियों को ताड़ती है. अगर उसे कोई खूबसूरत लड़की दिखती है तब उसे हर लड़की नोटिस करती है. मतलब कि लड़कियों को लड़कियों के बीच मे अलग दिखना अच्छा लगता है.
  • लड़को के आलावा अगर लड़कियों से तारीफ सुनना उनको बहुत पसंद होता है.
  • हर लड़की की कोई ना कोई प्रतिस्पर्धा होती है. खूबसूरत लड़कियाँ दूसरी खूबसूरत लड़कियों को अपना प्रतिस्पर्धी मानती है. इसलिए अपनी तारीफ के आलावा उसे अपने प्रतिस्पर्धि की उपेक्षा से भी बहुत खुशी मिलती है.
  • लड़कियों को अक्सर गॉसिप करने मे बड़ा मज़ा आता है.
  • अगर कोई उनको अहमियत दे तो ये बात भी उसे पसंद है.
  • लड़किया सपने ज्यादा देखती है या फिर कहे तो लड़कियां कुछ फ़िल्मी टाइप सी होती है और छोटी छोटी ड्रीम्स बना लेती है. सपने पूरे होने पे वे अधिक ख़ुश होती है.

Comments